Shadow

उझानी-कहा सो रही है कोतवाली पुलिस नाक के नीचे चोरो ने किया घरो से लाखो का सामान चम्पत

उझानी। कृष्णा कॉलोनी में शनिवार रात चोरों ने  संदीप गुप्ता के घर के ताले तोड़कर उसे खंगाल लिया।   संदीप गुप्ता परिवार सहित  वाराणसी बाबा भोले नाथ के दर्शन करने गये है  पड़ोसियों को जब घटना का पता लगा तो उन्होंने वीडियो कॉल कर घर का हाल देखा। यह भी पता लगा कि उनके घर के पीछे गली में दो अन्य घरों में भी चोरी की कोशिश की गई है।

 संदीप गुप्ता जो की प्रथमा बैंक में बैंक मित्र है बह अपने परिवार के साथ बाबा भोले नाथ के दर्शन करने अपने परिवार के साथ वाराणसी गये हुए थे |जब उनको पड़ोसियों से  फोन पर चोरी की घटना का पता लगा तब उन्होने चोरी में  गए सामान के बारे में जानकारी दी। बताया कि चोर उनके घर से दो लैपटॉप, एक एलईडी, दो फोन, सोने- चांदी के जेवरात और 60 हजार रुपये निकाल ले गए हैं। उन्होंने पड़ोसी के मोबाइल फोन पर वीडियो कॉल कर कमरों में बिखरे पड़े सामान को भी देखा। पड़ोसियों की सूचना के बाद दरोगा मनोज कुमार ने संदीप गुप्ता  के घर का मौका मुआयना भी किया।

चोरों ने उनके घर के पीछे गली में राजू शर्मा और मोहम्मद उमर के मकान के दरवाजों के ताले तोड़ दिए। उमर के दरवाजे पर दो ताले लगे थे, जिनमें एक को वह तोड़ नहीं पाए। उमर पत्नी के इलाज के सिलसिले में अलीगढ़ में हैं तो राजू कहीं बाहर रहते हैं। उनके घर में जो किरायेदार हैं, वह आबकारी विभाग में होने की वजह से बाहर हैं।

पड़ोसियों ने राजू और उमर को भी उनके घरों में चोरी की कोशिश होने से अवगत करा दिया है। बता दें कि इसी कॉलोनी में छह-सात जून की रात चोरों ने सेनिक  नारायण कुमार और 14  जून की रात चंद्रपाल के घरों को भी खंगाल लिया था। दोेनों घरों से नकदी समेत करीब पांच लाख रुपये का माल चोरी चला गया था।

कृष्णा कालोनी में कुछ दिनों पहले हुई चोरी के लोग काट रहे है  कोतवाली के चक्कर
सैनिक  नारायण कुमार के भाई मनोज कुमार ने कहा की चोरों के नहीं पकड़े जाने से परेशान हैं। और बतायाकी  इन दिनों में वह कोतवाली के कई बार चक्कर काट चुके हैं। जब भी कोई संदिग्ध पकड़ा जाता है, पहचानने के लिए उन्हें कोतवाली बुला लिया जाता है। पुलिस के पास संदिग्धों का  सीसीटीवी फुटेज भी है। उस हुलिया का एक भी संदिग्ध पुलिस की पकड़ में नहीं आया है। उस वक्त घटना के दौरान सैन्य कर्मी समेत चंद्रपाल के परिजन भी अपने पैतृक गांव में थे। घरों में ताला पड़ा था।

आखिर कहा रहती है रात्री गस्त पुलिस 

जहाँ एक और उत्तर प्रदेश सरकार का अपराध के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीती है बही  उझानी पुलिस सरकार के इस आदेश को चुना लगाती नजर आ रही है| लगातार उझानी नगर में चोरियों का सिलसिला बढता जा रहा है लेकिन उझानी कोतवाली पुलिस आज तक चोरियों का पर्दाफास नहीं कर पाई है जिससे चोरो के होसले बुलंद हो गये रात भर तीन तीन घरो को चोरो ने अपना निशाना बनाया और पुलिस को भनक तक नहीं लगी आखिरकार घटना के बाद पुलिस को आज तक कोई कामयाबी नहीं मिल सकी है \ आये दिन चोरी की घटना से नगर बसियो में दहशत व्याप्त है |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!