Shadow

जनपद बदायूं उझानी थाना कोतवाली क्षेत्र मे रिश्ते हुए शर्मसार पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट

देवर से अवैध सम्बन्ध के शक में पति ने की पत्नी की हत्या, परिजनों ने लगाया दहेज हत्या का आरोप

पत्नी के देवर से कथित अवैध संबंध की वजह से पति ने पत्नी की हत्या कर दी। घटना के बाद उसने खुद ही पुलिस को सूचना दी। वहीं युवती के परिजनों ने दहेज की मांग के चलते हत्या का आरोप लगाया है।

उझानी कोतवाली क्षेत्र के गाँव अमीरगंज निवासी जसवीर पुत्र शिवसहाय की शादी 6 पहले उसहैत थाना क्षेत्र के गाँव रैपुरा निवासी मोरपाल की बेटी सोनी से हुई थी। जसवीर उत्तराखंड के रुद्रपुर में मजदूरी करता है। मंगलवार रात करीबन 11 बजे वो अचानक गाँव आ गया। जसवीर के मुताबिक मंगलवार की शाम अपने छोटे भाई धर्मेन्द्र को लेकर पत्नी सोनी से अनबन हुई थी, इसके बाद वो शाम को रुद्रपुर से रवाना हो गया था। जब वो घर पहुँचा तो दोनों आपत्तिजनक अवस्था में छत पर सो रहे थे। जसवीर को अचानक वहां देखकर धर्मेन्द्र वहां से भाग गया, इसके बाद पति पत्नी में बहस हुई और बाद में दोनों सो गए।

देर रात करीबन 3 बजे जसवीर की आँख खुली, इस दौरान उसकी माँ शीला छत पर ही सो रही थीं। जसवीर ने चुपचाप अपनी पत्नी को जगाया। उसे नीचे कमरे में लाया, जहाँ उसके सिर पर ईंट मार मार बेदम कर दिया। इसके बाद जसवीर ने नुकीली सरिया पत्नी की गर्दन में डाल दी जिससे कुछ ही देर में उसकी मौत हो गयी।

जसवीर ने सोनी की हत्या के बाद डायल-112 पर खुद ही सूचना दी। युवक ने पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सोनी की हत्या के बाद उसके परिजन भी कोतवाली पहुँच गए। उन्होंने जसवीर के भाई धर्मेन्द्र और मां शीला पर दहेज हत्या का आरोप लगाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!