Shadow

उझानी के बुर्रा फरीदपुर में युबक के गोली मारकर हत्या ,मौके पर पहुचे एस एस पी

बुर्रा फरीदपुर गांव निवासी दयाराम का 25 वर्षीय बेटा रोहिताश यादव मंगलवार सुबह खेत पर जाने को निकला था। तकरीबन दो घंटे तक वापस न लौटने पर परिजनों को उसकी चिंता हुई तो उसे तलाश किया गया। घर से कुछ दूरी पर ही सुरेंद्र के बाजरा के खेत में रोहिताश का शव पड़ा मिला। उसके सीने में गोली लगी थी। जिसके बाद परिवार में मातम पसर गया। इसके बाद पुलिस को जानकारी दी। इस दौरान सैंकड़ों ग्रामीण भी मौके पर जमा हो गए।

सूचना पर सीओ गजेंद्र सिंह क्षोत्रिय और प्रभारी निरीक्षक बिजेंद्र सिंह घटनास्थल पर पहुंच गए। निरीक्षण करने के साथ ही परिजनों से जानकारी ली। फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए। एसएसपी डॉ. ओपी सिंह व एसपी (देहात) सिद्धार्थ वर्मा भी मौके पर पहुंचे। पुलिस अफसरों ने मृतक के पिता दयाराम समेत उनके पड़ोसियों से घटना के बारे में जानकारी की।

परिजनों ने बताया कि मृतक रोहिताश अपने तीन भाइयों में सबसे छोटा था। वह जेसीबी मशीन चलाता था। जबकि उसका एक भाई मुनीश ट्रक चलाता है और दूसरा भाई मुकेश खेती-बाड़ी देखता है। मृतक के परिजन ने बताया कि उनकी किसी से ऐसी कोई रंजिश नहीं है।

एसएसपी डॉ ओपी सिंह ने कहा कि परिजनों की तहरीर के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज लिया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है। जल्द ही घटना का खुलासा कर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!