Shadow

उझानी-छात्र ने लगाया दिन दहाड़े अपहरण काआरौप

नगर के पंजाबी कालोनी में रहकर पढ़ाई कर रहे कक्षा 10 वीं के छात्र ने मुजरिया थाने पहुंच कर दिनदहाड़े अपने अपहरण की कहानी सुनाई और छात्र  बोला कि वह कार का शीशा तोड़कर भाग आया मुजरिया थाना प्रभारी रेनू सिंह ने जांच कर अपहरण का कोई साक्ष्य ना मिलने पर छात्र को उसके परिजनों को सौंप दिया है।
जानकारी के अनुसार थाना अलापुर निवासी राजू पालीवाल का 16 बर्षीय पुत्र केशव पालीवाल उझानी के पंजाबी कालोनी निवासी अपने मामा गौरव के यहां रहकर नगर के देवनागरी इंटर कालेज मे कक्षा दस की पडाकर रहा है | केशव ने बताया की  रोजाना की तरह आज भी मामा के घर से स्कूल जा रहा था तभी  लालमन की पुलिया से आगे निकलते ही कार सबार बदमाशों ने मेरे  मुंह पर रूमाल रख कर  कार में खींच लिया| मुजरिया गांव के समीप बदमाश लघुशंका को उतरे तो वह कार का शीशा तोडकर भाग आया। थाना प्रभारी रेनू सिंह ने छात्र की बात पर स्कूल के निदेशक संकेत मोहन शर्मा से सम्पर्क किया तो उन्होंने बताया कि केशव 15 दिनों से कालेज नहीं आ रहा घटना स्थल पर भी जांच को रेनू सिंह गई मगर वहां भी कोई अपहरण का साक्ष्य नहीं मिला जबकि छात्र केशव अपने अपहरण की बात पर डटां रहा।
अपहरण का नहीं मिला कोई क्लू- रेनू सिंह थाना प्रभारी मुजरिया।
थाना प्रभारी ने बताया कि छात्र की बात पर विश्वास तो नहीं हुआ कि उझानी में लालमन की पुलिया व्यस्ततम बाजार है। वहां से दिनदहाड़े अपहरण करना सहज बात नहीं फिर भी जाकर जांच की मगर कहीं भी कोई क्लू-नहीं मिला थाना महिला प्रभारी रेनू सिंह ने छात्र केशव को उसके मामा को बुलाकर सोंप दिया है|

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!