Shadow

उझानी-किराने व्यापारी के मकान में चोरो ने तमंचे के बल पर लूटपाट कर लाखो का माल ले उडे,

उझानी में गुरुवार रात नकाबपोश बदमाशों के गैंग ने असलहों के बल पर व्यापारी के परिवार को बंधक बनाकर लाखों का माल  लूट लिया। चोरों ने तकरीबन डेढ़ घंटे तक लूटपाट मचाई। बाद में पीड़ित ने बंधन से  खुद को छुड़ाकर पुलिस को जानकारी दी। उसके बाद पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया। वारदात उझानी कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला अहिरटोला में हुई है।गुलड़िया निवासी अजय साहू अपने परिवार के साथ पिछले कुछ समय से उझानी में रहकर किराना का कारोबार कर रहे हैं।

दुकान के नीचे बने बेसमेंट में वह परिवार के साथ रहते हैं। गुरुवार रात तकरीबन 2 बजे जब पूरा परिवार सोया हुआ था। तभी चार बदमाश छत के रास्ते घर में घुस गए और असलहों का भय दिखाकर शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी दी। पूरी वारदात के दौरान दो बदमाशों ने दंपति को बेसमेंट में बंधक बनाए रखा।बदमाशों ने अजय साहू की पत्नी अल्का को गन प्वाइंट पर लेकर अलमारी की चाबियां मांगी और लूटपाट शुरू कर दी।

किराना का सामान भी उटा ले गए

बदमाशों ने घर से एक 43 इंची एलईडी, 1 जोड़ी पाजेब, 2 जोड़ी कुंडल, एक सोने की चैन, 7 चांदी के सिक्के, 60 हजार रुपए नकद समेट लिया। पीड़ित अजय साहू ने बताया कि बदमाशों ने बेसमेंट से दो खाली कट्टे उठाए और उसमे किराना का सामान भर लिया।बदमाशों ने वारदात को अंजाम देने के लिए पड़ोस के निर्माणाधीन मकान में पड़ी एक लकड़ी की सीढी का सहारा लिया। इसी सीढ़ी के जरिए बदमाश घर की छत पर पहुंचे।

यहाँ उन्होंने इत्मीनान से ताला तोड़ा और वहां से मकान की सीढ़ियों के जरिए बेसमेंट में पहुंचकर परिवार को बंधक बना लिया। वारदात के करीबन डेढ़ घंटे बाद बदमाश घर के पिछले दरवाजे से भाग गए। अजय के मुताबिक बदमाशों ने धमकी दी कि हमारे जाने तक हिलना नहीं है, वर्ना गोली मार देंगे। बदमाशों के जाने के 15 मिनट पुलिस को सूचना दी। इस पर कोतवाल मनोज कुमार समेत पुलिस मौके पर पहुंची और पड़ताल शुरू कर दी है।मौके बारदात के बाद उह्हानी सी ओ शक्ति सिंह में पहुँच गये और और उझानी पुलिस को  दिशा निर्देश दिए |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!