Shadow

बदायूं -बदायूं में तेज रफ़्तार का कहर ,बाइक सवार महिला व उसके दूधमुहे बच्चे की गयी जान

 बदायूँ में तेज रफ्तार रोडवेज बस ने बाईक को रौंदते हुए महिला व उसके दुधमुंहे बच्चे को मौत के घाट उतार दिया जिससे इलाके में हड़कम्प मच गया और परिवार में कोहराम मचा हुआ है ! पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया और बस को कब्जे में ले लिया !
बदायूं मेरठ हाइवे आज फिर खून से लाल हो गया ! थाना जरीफनगर क्षेत्र के गांव पडरिया के वर्तमान प्रधान का बेटा राजेश कुमार अपनी पत्नी मीना के साथ आज अपने साले की लग्न में शामिल होने अपनी ससुराल जा रहा था ।
जरीफनगर थाने से कुछ ही दूरी पर बदायूं की ओर से आ रही तेज रफ्तार नोएडा डिपो यूपी 32 एल एन 3294 ने राजेश की बाइक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने से राजेश की पत्नी मीना व 1 वर्षीय मासूम बेटा उछलकर रोडवेज बस के नीचे जा गिरे और पत्नी मीना व उसके मासूम बेटे की घटनास्थल पर ही ही मौत हो गई । राजेश कुमार व एक बेटी बाल-बाल बच गए। घटना से इलाके में हड़कम्प मच गया ! वहीं परिवार में कोहराम मच गया|
किसी ने इसकी सूचना जरीफनगर पुलिस को दी ! सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पुलिस पहुंच गई और रोडवेज को अपने कब्जे में लेकर थाने ले आई। और शवों को पोस्टमार्टम के लिये जिला मुख्यालय भेज दिया !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!