Shadow

रोडवेज बस पलटी ड्राईवर की मौके पर मौत

बदायूं में तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई जो पलक झपकते ही पलट गई जिससे रोडवेज बस चालक की मौके पर ही मौत हो गई ! हादसे में दर्जन भर यात्रियों के घायल होने की खबर है।।  सहसवान बदायूं राजमार्ग पर आज एक रोडवेज बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई हादसे में चालक की मौके पर ही मौत हो गयी। बस में बैठी सवारियों के हल्की छोटे आयी जो अपने अपने घर चली गयी सूचना पर पहुची पुलिस ने बस चालक के शव को अपने कब्जे में ले लिया !
आलको बता दे हादसा मंगलवार सुबह करीब पांच बजे बदायूँ के सहसवान में बदायूँ राजमार्ग पर स्थित डीपी महाविद्यालय के पास का है ! रोडवेज बस दिल्ली से बदायूँ जा रही थी जैसे ही बस बदायूँ मेरठ राजमार्ग पर स्थित डीपी महाविद्यालय के पास पहुँची रोडवेज बस डिवाइडर में घुस गई। और पलट गई !
हादसे में बस चालक पंकज पाठक पुत्र राम महेश निवासी ग्राम सिकंदरपुर थाना मिर्जापुर ज़िला शाहजहापुर की मौत हो गयी सूचना पर पहुँची पुलिस ने बस चालक के शव को अपने कब्जे में ले लिया और घटना की सूचना बस चालक के परिजनों को दी ! गनीमत रही बस में बैठी दो दर्जन से अधिक सवारियों के हल्की फुल्की छोटे आयी जो अपने अपने गंतव्य को चली गयी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!