Shadow

एक युबक ने शादी की सालगिरह पर फासी लगाकर जान दी

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के गांव मीरा सराय जहानाबाद निवासी राजेश(26) पीओपी का काम करता था। शुक्रवार सुबह उसने घर में ही फांसी के फंदे पर लटक कर जान दे दी। परिजनों ने देखा तो हाहाकार मच गया। घर में रुदन देखकर आसपास के लोगों भी हैरत में पड़ गए। सूचना पर पुलिस भी पहुंच गयी। युवक की जेब से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ। युवक ने सुसाइड नोट में पत्नी के लिए लिखा है कि बहुत शौक है, अपनी माँ के घर रहने का और तुम्हारी मां को बहुत शौक है अपने घर रखने का। अब अपने घर पर रहना।

युवक ने लिखा है कि उसकी पत्नी सास की हर बात मानती है। करवाचौथ पर भी सास के बुलाने पर पत्नी मायके चली गयी और अब शादी की सालगिरह पर भी सास ने बुला लिया। युवक के सुसाइड नोट में लिखा है कि शादी की सालगिरह पर उसकी पत्नी को साथ होना चाहिए था लेकिन उसकी माँ ने उसे अपने घर बुला लिया। युवक के मुताबिक उसकी सास जानबूझकर ऐसा करती है।

युवक ने सुसाइड नोट में खून से अपना नाम लिखा है। उसने अपनी पत्नी के लिए लिखा है कि भगवान तुझे कभी माफ नहीं करेगा। इंस्पेक्टर संजीव शुक्ल ने बताया कि युवक के परिजनों ने ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!