Shadow

उझानी-उझानी बदायूं हाई वे पर स्थित रेस्टोरेंट बना अय्याशी का अड्डा

उझानी(बदायूं)। कोतवाली क्षेत्र में होटल-रेस्टोरेंट अय्याशी का अड्डा बन गए हैं। यहाँ स्टूडेंट्स और नाबालिग युवक-युवतियां अय्याशी करने के लिए कमरे बुक कराते हैं। यहां न केवल शराब पी जाती है, बल्कि सेक्स भी किया जाता है लेकिन इन पर लगाम लगाने के लिए प्रशासन निष्क्रिय पड़ा है।

नगर में बदायूं रोड पर बदनाम गेस्ट हाउस सील होने के बाद अब रेस्टोरेंट में स्टूडेंट्स और नाबालिग युवक-युवतियों को कमरे मुहैया करवाने का मामला सामने आया है। शुक्रवार दोपहर को कुछ लोगों ने बदायूं-कासगंज मार्ग पर बरी बाईपास के एक रेस्टोरेंट में तीन प्रेमी जोड़ों को पकड़ा। इनमे एक प्रेमी जोड़ा एक कमरे में आपत्तिजनक हालत में था। वहीं दो जोड़े एक कोने में छुपे हुए मिले। इन सभी के पास स्कूल बैग था और दो युवक स्कूल यूनिफॉर्म में थे। साथ ही तीनों युवतियों समेत एक युवक नाबालिग था।

रेस्टोरेंट में हंगामा सुनकर बाहर भारी भीड़ जमा हो गयी। इस बीच रेस्टोरेंट मालिक वहां से फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने भी रेस्टोरेंट में अय्याशी पर सवाल उठाए। लोगों ने बताया कि रेस्टोरेंट में कई महीनों से यह धंधा चल रहा लेकिन कोई सुध लेने को तैयार नहीं है। वहीं युवक-युवतियों की पारिवारिक प्रतिष्ठा का ध्यान रखते हुए उन्हें चेतावनी देकर छोड़ दिया गया।बताया जाता है की यह बदायूं कासगंज  पर बने रेस्टोरेंट का मालिक एक लेखपाल का है जो की किराये पर उठा दिया है जो अय्याशी का अड्डा बनता जा रहा है |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!