Shadow

बदायूं-बाग़ के चोकीदार की ईट से सिर कुचलकर हत्या

बदायूं। सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के कस्बा शेखूपुर में मंगलवार की रात आम के बाग के चौकीदार 55 वर्षीय उन्नेश की ईंट से सिर कुचलकर हत्या कर दी गई। उसका शव रेलवे स्टेशन के नजदीक पड़ा मिला। पास में खून से सनी ईंट पड़ी मिली है। पुलिस ने एक ई-रिक्शा चालक को पकड़कर पूछताछ शुरू कर दी है। भाई ने अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

कस्बा शेखूपुर निवासी उन्नेश तीन भाइयों में मझले थे। उनकी शादी नहीं हुई थी। वह शेखूपुर-बदायूं रोड किनारे स्थित   बाग की रखवाली करते थे। परिवार वालों के मुताबिक वह कभी-कभी घर आ जाते थे। अधिकतर समय बाग में ही बिताते थे। बुधवार तड़के शेखूपुर रेलवे स्टेशन के नजदीक मंदिर के पास खड़ंजे पर उनका शव पड़ा मिला। बताते हैं कि उस वक्त कुछ लोग खेतों की ओर गए थे। उन्होंने उन्नेश का शव पड़ा देखा तो परिवार वालों को सूचना दी। उन्नेश के परिवार वाले और कस्बे के तमाम लोग मौके पर पहुंच गए। सिविल लाइंस इंस्पेक्टर राजकुमार तिवारी भी आ गए। उन्होंने जानकारी ली तो कुछ लोगों ने बताया कि उन्नेश मंगलवार रात एक ई-रिक्शा में बैठकर बाग की ओर जाते देखे गए थे। इस पर पुलिस ने ई-रिक्शा चालक को पकड़कर शेखूपुर पुलिस चौकी में बैठा लिया और उससे पूछताछ शुरू कर दी है 

खून से सनी ईट मिली,मौके पर पहुची फॉरेंसिक टीम 

बताया जा रहा है कि मौके पर खून से सनी ईंट पड़ी मिली। उससे ही उन्नेश की सिर कुचलकर हत्या की गई है। फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य को नमूने लिए हैं।

एसएसपी और सीओ सिटी  पहुचे घटनास्थल पर 

एसएसपी डॉ. ओपी सिंह और सीओ सिटी आलोक मिश्रा भी मौके पर पहुंचे। एसएसपी ने मामले की जानकारी लेकर तुरंत कार्रवाई के आदेश दिए। परिवार वालों ने किसी से दुश्मनी नहीं बताई है। बड़े भाई सुभाष ने अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है।
पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

बदायूं एसएसपी डॉक्टर ओपी सिंह ने कहा की घटना का खुलासा के लिए पुलिस की टीमे लगा दी गयी है जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जायेगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!