Shadow

उझानी-नगरपालिका का अतिक्रमण पर चला बुलडोजर

उझानी(बदायूं)। लोगों को जाम की समस्या से निजात दिलाने के लिए बुधवार को कस्बे में अतिक्रमण हटाओ अभियान की शुरुआत हुई। पालिका की टीम ने मुख्य चौराहे से लेकर हलवाई चौक तक अतिक्रमण हटवाया। इस दौरान व्यापारी विरोध जताने लगे लेकिन पुलिस प्रशासन ने सभी को शांत करवा दिया। गुरूवार को फिर से अभियान चलाया जाएगा।

नगर का कछला रोड सबसे ज्यादा अतिक्रमण की जद में रहता है, यहाँ दुकाने पहले ही आगे बढ़ चुकी हैं वहीं अब दुकानदार अपना सामान सड़कों तक लगा लेते हैं। साथ ही टीन शैड से भी सड़कों को ढक दिया जाता है। बुधवार को जिलाधिकारी के आदेश पर अधिशासी अधिकारी जेपी यादव समेत नगर पालिका की टीम मुख्य चौराहे पर पहुँच गयी। साथ में थाना प्रभारी हरपाल बालियान भी पुलिस बल लेकर पहुँचे।

देखते ही देखते बुलडोजर ने मुख्य चौराहे से दुकानें के आगे किए अतिक्रमण हटाना शुरू कर दिया जिससे दुकानदारों में हडकंप मच गया। अतिक्रमण हटाने के दौरान मौके पर भीड़ जमा हो गई। कुछ लोगों ने विरोध भी किया। पुलिस ने विरोध कर रहे लोगों को वहां से हटाया। नगर पालिका टीम ने मुख्य चौराहे से लेकर हलवाई चौक तक टीन शैड, नालियों पर कब्जे को तोड़ दिया। टीम ने सड़क किनारे लगे होर्डिंग भी हटाए।

नगर पालिका अधिशासी अधिकारी जेपी यादव ने बताया कि नगर में अतिक्रमण की वजह से आवागमन अवरुद्ध होने की शिकायतें लगातार मिल रही थीं। इसे लेकर घंटाघर चौराहे से हलवाई बाजार के बीच से अतिक्रमण हटवाया गया है। यह अभियान कल भी जारी रहेगा।बही अधिशाशीअधिकारी जेपी यादव ने बताया की अतिक्रमण शहर में पूरा ख़त्म नहीं हो जाएगा तब तक अतिक्रमण के खिलाफ कर्यबाही चलती रहेगी |एस अभियान में नगरपालिका अधिकारी जेपी यादव,सफाई निरीक्षक हरीश त्यागी,मोजूद रहे |बही सुरक्षा के लिए उझानी कोतवाली प्रभारी हरपाल सिंह बालियानं अपने पुलिसे बल के साथ मोजूद रहे|

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!