Shadow

अब सीसीटीवी कैमरे की निगरानी में होगा लऊआ का प्राथमिक स्कूल

प्रधान संघ ने स्कूल को दिया इंन्वर्टर, एलईडी और सीसीटीवी कैमरा
उझानी। संजीव सक्सेना की रिपोर्ट
ब्लाक क्षेत्र उझानी का प्राथमिक विद्यालय लगातार हाईटेक होता जा रहा है। स्कूल को लाइब्रेरी लैव के बाद अब सीसीसीटीवी और इंन्वर्टर की सुबिधा मिल गई है। यह सरकारी कोटे से नहीं बल्कि प्रधान व प्रधानाध्यापक की जोड़ी की मेहनत का फल है। बहुत जल्द स्कूल में स्मार्ट क्लास भी शुरु होने जा रहे हैं। जिसके लिए प्रोजेक्टर लगाने की तैयारी है। यहीं कारण है कि लऊआ के प्राथमिक विद्यामिक विद्यालय में पड़ोसी गांव बरसुआ से भी लोग अपने बच्चों को पढ़ने के लिए भेज रहे हैं।
गुरुवार को लऊआ के हाईटेक हो चुके प्राथमिक विद्यालय को पंचायती राज प्रधान संगठन की ओर से जिलाअध्यक्ष रंधावा यादव ने स्कूल को एलईडी, सीसीटीवी कैमरा और इंन्वर्टर स्कूल में आयोजित हुए सादा समारोह में बीएसए, एबीएसए और प्रधानाध्यापक को भेंट कर दिए। इसके लिए प्रधानाध्यापक मुकेश शर्मा व प्रधान पंकज सक्सेना ने संगठन के पदाधिकारियों का आभार व्यक्त किया।

एबीएसए शशांक शुक्ला ने कहा कि प्रधान संगठन की सराहनीय पहल है। यह दूसरों कोे प्रेरणास्रोत है। इससे पूर्व प्रधान ने स्कूल का कान्वेंट स्कूल की तर्ज पर माता पिता की स्मृति में मुख्य द्वार का निर्माण कराया था। स्कूल में टाइल्स, फर्नीचर की पहले से सुबिधा की जा चुकी है। वहीं पर्यावरण के तौर पर स्कूल जनपद का पहला स्कूल है। वहीं सीसीटीवी से लैस जनपद का पहला प्राथमिक स्कूल लऊआ बन गया है।
इस अवसर पर श्योराज कश्यप, नवीन शाक्य, संदेश यादव, पंकज सक्सेना, राजन यादव, राजेंद्र सिंह, उमेश सिंह, हेत सिंह आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!