Shadow

कछला-गंगा में मिलाअज्ञात महिला का शव,हत्या कर फेके जाने की आशंका

उझानी (बदायूं)गंगा का जलस्तर कम होने पर कछला गंगा घाट पर पुल के समीप एक महिला का शव मिला है। वह पीले छापे की साडी पहने हुए है। शव पूरी तरह सड चुका है।गंगा घाट के दुकानदारों की सूचना पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मौके पर शिनाख्त न होने पर जिला अस्पताल की मोरचरी में सुरक्षित रखवा दिया है। पुलिस व गंगा घाट के लोग लोग कहीं से वहकर आने की आशंका जता रहे हैं।
रविवार की सुबह गंगा का जलस्तर कम होने पर कछला के भागीरथ घाट पर पुल के समीप एक महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई। दुकानदारों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर काफी लोगों को बुलाकर शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया। शिनाख्त न होने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोरचरी में शिनाख्त के लिए सुरक्षित रखवा दिया।

आशंका है के महिला की हत्या कर शव को गंगा में बहा दिया गया है 
आशंका है कि नरौरा से सहसवान तक किसी ने महिला की हत्या कर शव कपड़ों में लपेटकर गंगा में वहा दिया होगा। जो वहकर कछला गंगा घाट तक पहुंच गया। गंगा का जलस्तर कम होने पर सूखी सतह पर आ गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आस पास से गायब हुई महिलाओं के बारे में जानकारी ली जा रही है। महिला के शव का चेहरा बुरी तरह बिगड़ चुका है जिससे सिर्फ कपड़ों से कोई परिजन ही पहचान कर सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!