Shadow

बदायूँ में पूर्व में हुई लूट का फरार आरोपी गले में तख्ती डालकर पहुंचा थाने बोला- साहव मुझे गोली मत मारो । मैं जीना चहाता हूँ ।

बदायूँ जिले में अप्रैल में व्यापारी से हुई पांच लाख की लूट के आरोपी ने आज खुद को आत्म समर्पण कर पुलिस से रहम की भीख मांगी | गले में तख्ती डालकर थाने पहुंचे आरोपी को देख सभी सन्न रह गए |

थाना फैजगंज बेहटा क्षेत्र के गांव परमानन्दपुर में पाँच अप्रेल को गल्ला व्यपारी से दिन दहाड़े पाँच लाख की लूट हुई थी इस लूट में शामिल बदमाश कमर पुत्र रफीक को वीती आठ मई को पुलिस मुठभेड के दौरान पकड़ा लिया था । मुठभेड़ में बदमाश के पैर में गोली भी लगी थी । मुठभेड के दौरान बदमाश फुरकान उर्फ सदुआ मौका पाकर भागने में सफल हो गया था तभी से फैजगंज थाना पुलिस उसे पकड़ने का प्रयास कर रही थी। आपको बता दें कि इनकाउंटर के डर की वजह से आज मंगलवार को वह गले में तख्ती डाल कर थाने पहुंचा और गल्ला व्यापारी से हुई लूट में शामिल होना कवूल किया है सदुआ संभल जिले के कन्हईया नगला थाना कुड़ फतेह गड़ का रहने वाला है । उसने कहा कि अव ऐसी गलती वह नहीं करेगा| पुलिस के सामने रोया गिड़गिड़ाया बोला साहब ‘ मुझे गोली मत मारना मैं जीना चहाँता हूँ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!