Shadow

बदायूं पुलिस फिर हुई शर्मसार ,थाना प्रभारी वीरेंद्र सिंह राणा का अश्लील विडियो वायरल ,एस एस पी ने किया निलंबित

बदायूं में उघैती के थानेदार वीरेंद्र सिंह राणा को एसएसपी डॉ. ओपी सिंह ने शनिवार आधी रात को किया निलंबित वजह थी कि सोशल मीडिया पर एक अश्लील वीडियो वायरल हुआ था। इसमें वीरेंद्र राणा और कोई महिला वीडियो कॉलिंग के दौरान आपत्तिजनक हरकतें कर रहे थे। वीडियो वायरल होने से जहां पुलिस की जमकर छीछालेदर हो रही है, वहीं पूरा महकमा शर्मसार हो गया है।
-शनिवार देर रात एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इसमें एसओ उघैती और किसी महिला की अश्लील क्लीपिंग थी। मामला देखते ही देखते अफसरों तक पहुंचा तो शुरुआत में अधिकारी भी एसओ की यह हरकत देख शर्मसार हो गए। जबकि बाद में सीओ बिल्सी से एसएसपी ने पूरे मामले की जांच कराई। आपको बता दें कि थानेदार की इश्क मिजाजी का वायरल वीडियो इतना घिनौना और आपत्ति जनक है जो हम आपको दिखा नहीं सकते ! बरहाल वायरल वीडियो के बाद खाकी एक बार फिर से शर्मसार हुई है जिसे लेकरराणा जिले भर में खासी फजीहत हो रही है और चर्चाओं का बाजार गर्म है ! अब देखना यह है कि पुलिस महकमा क्या कार्यवाही करता है !

सफाई नहीं दे सके राणा
सीओ बिल्सी ने रात में ही एसओ उघैती का बयान दर्ज किया और थाने पहुंचकर उनसे पूरी स्थिति के बारे में जानकारी जुटाना चाही तो एसओ खामोशी साध गए। वह अपनी सफाई में कुछ ज्यादा नहीं कह सके।

यह थी वजह
आमतौर पर वीडियो कॉलिंग करके लोगों को फंसाकर ब्लैकमेल करने की घटनाएं होती रहती हैं, लेकिन यह वो वीडियो वायरल हुआ है, जो वीडियो कॉलिंग के दौरान किसी अन्य मोबाइल से रिकार्ड किया गया है। इसमें एसओ की आवाज भी आ रही है। एसएसपी डॉ. ओपी सिंह ने बताया कि फिलहाल एसओ को निलंबित किया गया है। एसपी सिटी को पूरे मामले की जांच सौंपी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!