Shadow

अशर्फि देवी कन्या इण्टर कालेज में सड़क सुरक्षा माह के अन्तर्गत छात्राओं द्वारा मानव श्रंखला बनाकर ली यातायात के नियमों की शपथ

आज दिनांक 23-01-23 को नगर पालिका अशर्फि देवी कन्या इण्टर कालेज, उझानी में सड़क सरुक्षा माह के अन्तर्गत नेताजी सुभाष चन्द्र बोस की जयन्ती के उपलक्ष्य में जिला प्रशासन के सहयोग से विद्यालय की सभी छात्राओं के द्वारा एक साथ मानव श्रंखला निर्माण तथा सड़क सुरक्षा शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन सफलतापूर्वक किया गया।
शपथ ग्रहण से पूर्व विद्यालय की प्रधानाचार्या श्रीमती वीरू जी ने छात्राओं को सड़क सुरक्षा अभियान के बारे में जानकारी प्रदान की व इसके महत्व को बताया।
विद्यालय की उपप्रधानाचार्य वसीम निकहत जी ने शपथ को पढ़ा व अन्य सभी ने उसका अनुसरण किया कि प्रतिज्ञा करते हैं कि हम सड़क पर सदैव यातायात नियमों का पालनकरेंगे तथा सुरक्षित यात्रा हेतु सदैवदो पहिया वाहन चलाते समय स्वयं व पीछे बैठे व्यक्ति बने BISमानक वाले हेलमेट अवश्य पहनेंगे व पहनायेंगेचार पहिया वाहन चलाते समय हमेशा सीट बेल्ट लगायेंगें ।लेन ड्राइविंग के नियमों का पालन करेंगे तेज रफ्तार से वाहन नहीं चलायेंगे ।गलत दिशा में वाहन नहीं चलायेंगे। वाहन चलाते समय मोबाइल फोन का प्रयोग नहीं करेंगे । शराब पीकर या नशें की हालत में वाहन नहीं चलाएंगे।सड़क दुर्घटना में घायल व्यक्तियों की मदद हेतु सदैव तत्पर रहेंगे। घर पर बच्चे इंतजार कर रहे है, अतः मै सदैव सुरक्षित व सावधानीसे वाहन चलाऊँगा।
से वाहन चलाऊँगा।

इस कार्यक्रम में वसीम निकहत, रजनी, रंजू गौतम ,इच्छा तिवारी ,कुसुम लता ,एकता, राहिला, शालिनी, श्यामा ,पूजा,प्रेमलता शर्मा सहित समस्त विद्यालय स्टाफ व छात्राएं उपस्थित रहीं !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!