Shadow

बरेली _ जमीनी रंजिश में बुधवार शाम तीन लोगों की हत्या

बरेली। बरेली के फरीदपुर थाना क्षेत्र में रामगंगा कटरी के गांव गोविंदपुर में जमीनी रंजिश में बुधवार शाम तीन लोगों की हत्या कर दी गई। कई घंटे ताबड़तोड़ फायरिंग हुई, इस फायरिंग में तीन लोगों की मौत होने की बात सामने आई है, जबकि कई लोग घायल हैं. घटना से इलाके में हड़कंप मच गया।

 

घटना फरीदपुर थाना क्षेत्र के गोविंदपुर गांव की है। ग्राम पंचायत कटका रमन के पास कुडरी के खेतों में सरदार जी के झाले पर बुधवार देर शाम जमीनी विवाद में गोलीबारी हुई। फायरिंग में सरदार परमवीर सिंह, देवेंद्र सिंह और एक अन्य की मौत हो गई। वहीं, सुरेश पाल सिंह तोमर समेत दो लोग घायल हो गए। सीओ फरीदपुर गौरव सिंह ने बताया कि ट्रिपल मर्डर का आरोप पूर्व प्रधान सुरेश सिंह और उसके समर्थकों पर है। सुरेश सिंह रायपुर हंस का पूर्व प्रधान है।

 

डीआईजी और एसएसपी मौके पर

घटना के बाद आईजी डॉक्टर राकेश सिंह, एसएसपी अखिलेश कुमार चैरसिया, एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल, एडीजी प्रेमचंद मीना समेत कई पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। इसके साथ ही बड़ी संख्या में पुलिस बल को एहतियातन गांव में लगाया गया है।

 

उझानी स्थित घर पर की छापामारी

तिहरे हत्याकाण्ड में आरोपी सुरेश तोमर फरार बताया जा रहा है। पुलिस ने आरोपियों की तलाश में ताबड़तोड़ छापामारी शुरू कर दी है। सुरेश तोमर का परिवार जनपद बदायूं के थाना उझानी के मोहल्ला किलाखेड़ा में रहता है। थाना प्रभारी मनोज कुमार समेत पुलिस बल यहाँ भी पहुँचा लेकिन घर में सन्नाटा पसरा हुआ था। घटना के बाद से ही परिवार भी फरार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!