Shadow

बदायूं के ककराला में बवाल , पुलिस की गाड़ियों पर पथराव ,1करोड़ 65 लाख की संपत्ति पर प्रशासन का चला बुलडोजर

बदायूं में वाहन चेकिंग के दौरान अचानक मची भगदड़ के बाद भारी बवाल हो गया ! बलवाइयों ने पुलिस पर पत्थर बरसाए जिससे कई पुलिस कर्मियों के घायल होने की खबर है ! सूचना मिलते ही एसएसपी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और स्थिति पर काबू पाया ! एडीजी , आईजी ने वहां पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया !
28 लोगों को नामजद के साथ ही 300 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है ! पुलिस ने डोडा माफिया नजमुल के लॉन पर बुलडोजर चलाते हुए उस पर बड़ी कार्यवाही की है ! बरहाल स्थिति काबू में है और सामान्य बताई जा रही है !

थाना अलापुर के कस्बा ककराला का है जहां सीओ दातागंज तथा एसओ अलापुर गाड़ियों की चेकिंग कर रहे थे तभी एक व्यक्ति की चेकिंग के लिए गाड़ी को रोका गया जिसका उसने विरोध किया पुलिस के समझाने बुझाने के बाद व्यक्ति वहां से चला गया और कुछ देर बाद वह अपने भाई को साथ में लेकर आ धमका जिसको मिर्गी आने की बीमारी है ! उसके साथ अन्य लोग भी आ गए कुछ लोगों तथा महिलाओं को लेकर रोड जाम कर दिया जिसको पुलिस ने समझाने का प्रयास किया लेकिन उसने पुलिस के ऊपर पथराव कर दिया जिसमें पुलिस की कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई ! सूचना पर एसएसपी डॉक्टर ओ पी सिंह भी वहां पहुंच गए और स्थिति को काबू में किया ! पुलिस ने धरपकड़ अभियान चलाते हुए लोगों की गिरफ्तारियां शुरू कर दीं ! एडीजी व आईजी भी आज वहां पहुंच गए और स्थिति का जायजा लिया !

डोडा कारोबारी प्रशासन की बड़ी कार्यवाही 

डोडा कारोबारी नजमुल के खिलाफ बड़ी कार्यवाही करते हुए पुलिस ने उसके बदायूं स्थित लॉन पर बुलडोजर चलाया और डोडा माफिया को भी हिरासत में लेकर मुकदमा दर्ज किया है ! बरहाल घटना से इलाके में हड़कम्प मचा हुआ है ! एसएसपी ने बताया कि कई लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है !
28 लोगों को नामजद करते हुए 300 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है ! जल्द ही और व्यक्तियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!