Shadow

ऐसी माँ न दे किसी को भगवान दो महीने के प्यार ने इस कदर हुई अंधी ,प्रेमी के हाथो का दिया बेटे का कत्ल

बदायूं के उझानी कोतवाली क्षेत्र का एक ऐसा मामला सामने आमा है का एक माँ अपने बेटे को प्रेमी के हाथो हत्याकर दी।आरोपी माँ के प्रेमी ने अपने दामाद के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया पुलिस ने हत्या के आरोपी मॉं और प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया।

मामला जिले के उझानी कोतवाली के बुर्रा फरीदपुर गांव का है। जहां एक किरायेदार के साथ लगभग दो महीने से मां का प्रेम प्रसंग चल रहा था और इसकी जानकारी बेटे को लग गई थी। बेटा दोनों के बीच में रोड़ा बन रहा था तभी मां ने अपने ही बेटे को रास्ते से हटाने की ठान ली। किरायेदार के साथ दो महीने का प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि मां ने प्रेमी के साथ जिंदगी गुजारने का मन बना लिया और बेटे की हत्या करा दी।
मृतक हिमांशु की मां के प्रेमी ब्रह्मपाल ने कबूला कि वह दो महीने से घर में बतौर किराएदार रह रहा था। इसी बीच ममता से उसके अवैध संबंध हो गए थे। हिमांशु को इसकी भनक लग गई थी। ऐसे में वह अक्सर इन दोनों से झगड़ा करता था। विवाद बढ़ने पर मामला खुलने के डर से दोनों चुप रहते थे।

*मां ने कहा साथ रहूंगी बेटे को रास्ते से!*

हिमाशु की मां के प्रेमी ब्रह्मपाल ने बताया कि ममता उसके साथ रहने को राजी थी लेकिन उसकी शर्त थी कि पहले हिमांशु को रास्ते से हटाया जाए। इसलिए उसका डीएल (ड्राइविंग लाइसेंस) बनवाने के बहाने ई रिक्शा से उसे अपने साथ सहसवान ले गया। वहां ब्रह्मपाल का दामाद राजू भी मिल गया तीनों ने मिलकर शराब पी। हिमांशु को नशा ज्यादा होने पर दोनों ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या के बाद दोनों ने शव को खेत में छिपा दिया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और हत्या में शामिल मां

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!