Shadow

यू पी-प्रबोधन कार्येक्रम में योगी ने कहा की विधायक ट्रान्सफर पोस्टिंग से दूर रहे

मुख्यमंत्री योगी ने पक्ष  विपक्ष के विधायकों से अपील करते हुए कहा कि विकास को लेकर राजनीति को आड़े नहीं आने देना चाहिए। सरकार कि योजनाएं जनता के लिए बनती है इसलिए योजनाओं का लाभ जनता को दिलाने में सही  सोच के साथ काम करें।

नये चुने गये विधायको  के लिए आयोजित दो दिवसीय प्रबोधन कार्यक्रम के अंतिम दिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनप्रतिनिधियों को सार्वजनिक जीवन में साफ़ सुधरा  का पाठ पढ़ाया। उन्होंने विधायकों को ठेके पट्टे से दूर रहेने और जनता की सेवा में जुटने की नसीहत  को अधिकारियों की ट्रांसफर व पोस्टिंग के चक्कर में न पड़ने की सलाह देते हुए कहा कि इससे जनता के बीच आपकी छवि खराब होगी।

मुख्यमंत्री ने विधायकों को अधिकारियों की ट्रांसफर व पोस्टिंग के चक्कर में न पड़ने की सलाह देते हुए कहा कि इससे जनता के बीच आपकी छवि खराब होगी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने  कहा कि अपने क्षेत्र  में जाकर जनता के बीच सकारत्मक भाव से काम करने से ही आपकी छवि बनेगी। उन्होंने कहा कि सार्वजानिक जीवन में शालीनता और धैर्य का बड़ा महत्व है और इसे आत्मसात करके ही आगे बढ़ा जा सकता है।

मुख्यमंत्री ने विधायकों से जनता से सीधा संवाद करने  पर जोर देते हुए कहा कि सरकार ने तय किया है कि मुख्यमंत्री समेत सभी मंत्री सोमवार से बृहस्पतिवार तक लखनऊ में रहेंगे और शुक्रवार से रविवार तक फील्ड में जाकर जनता के बीच रहकर काम करेंगे। इससे जनता की समस्याओं को समझने में आसानी होगी।

इस मौके पर राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने भी विधायकों से जनता से जुड़कर काम करने की सलाह दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!