Shadow

कछला में जान बचाकर अपनी ही कार छोड़ भागे चोर

बदायूं में सोमवार आधी रात को अजीबो गरीब घटना हुई। उझानी कोतवाली क्षेत्र में ईको कार चुराने आया बदमाशों के गैंग को भीड़ ने घेर लिया। इस पर गैंग तमंचे लहराते हुए जंगल की ओर भाग गया। जबकि अपनी कार भी छोड़ गया। मामले की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने कार बरामद कर ली और उसे कोतवाली ले गई। कार अलीगढ़ नंबर की है। इधर, कार मालिक की ओर से इस मामले में पुलिस को तहरीर दी गई है।
घटना उझानी कोतवाली इलाके के कस्बा कछला के वार्ड संख्या 10 की है। यहां रहने वाले शिवम सिंह ने सोमवार शाम अपनी ईको कार लाकर रोजाना की तरह घर के दरवाजे पर खड़ी की थी। जबकि बाद में घर जाकर सो गए। देर रात तकरीबन साढ़े 12 बजे वलेनो गाड़ी से वहां आ धमके।
तोड़ डाले गाड़ी के लॉक
चोरों ने शिवम की गाड़ी के गेट का लॉक तोड़ने के साथ ही हैंडिल लॉक भी तोड़ लिया। जबकि उसे स्टार्ट करके ले जाने की तैयारी में थे तो आहट पाकर शिवम की आंख खुल गई। उन्होंने शोर मचाया तो चोरों के पैर उखड़ गए और आसपास इलाके के तमाम लोगों की भीड़ उनके घर की ओर दौड़ पड़ी।
घेराबंदी देख निकाले तमंचे
गैंग ने जैसे ही खुद को घिरता देखा तो चोरी का इरादा छोड़ मारकाट पर उतर आए और तमंचे निकाल लिए। तमंचे देख भीड़ सकते में आ गई और चोर तमंचे लहराते हुए जंगल की ओर भाग निकले। हालांकि इस आपाधापी में उनकी कार छूट गई। पुलिस मौके पर पहुंची और कार ले आई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!