Shadow

अपराधियो के खिलाफ योगी सरकार का एक्शन एक और गैंगस्टर की सम्पति कुर्क

बदायूं -उत्तर प्रदेश में भयमुक्त समाज का नारा देने वाली योगी सरकार का अपराधियों के खिलाफ चलाया जा रहा हंटर का असर आज बदायूँ में भी देखने को मिला ! डीएम दीपा रंजन ने गैंगेस्टर व सर्व माफिया  के आलीशान मकान व उसके फार्म हाउस समेत सभी चल अचल संपत्ति कुर्क कर बड़ी कार्यवाही की है !

   मूसाझाग के गाँव  किसनी  मेहरा निवासी धरमबीर उर्फ़ टुंडा  आपराधिकव शातिर प्रवर्ती का अपराधी इसके विरुद्ध थाना मूसाझाग में 24मुकद्दमे दर्जे है और इसको लेकर जनता में भय है |

बही एसएसपी डॉक्टर ओ  पी सिंह  ने बताया के धर्मवीर उर्फ़ टुंडा ने गैर  कानूनी तरीके से अवैध धन अर्जित कर गांव में आलीशान मकान व फार्म हाउस बनाकर क्षेत्र मे अपना बर्चस्व खड़ा किया जिसकी जानकारी मिलते ही प्रशासन ने आज बड़ी कार्यवाही करते हुए उसकी संपत्ति को कुर्क कर लिया ! ढोल नगाड़ों के साथ गैंगेस्टर के घर पहुंचे अफसरों ने सबसे पहले धरमवीर उर्फ़ टुंडा  के घर पर कुर्की वारंट का नोटिस चस्पा किया बाद में  भूमि को अधिग्रहित करने की कार्यवाही की ! डीएम दीपा रंजन के निर्देशन में राजस्व विभाग ने गैंगेस्टर की चल अचल संपत्ति को कुर्क करने की कार्यवाही की है  साथ ही चेतावनी दी गई है कि चिन्हित स्थान पर छेड़छाड़ करने वालों पर भी सख्त कार्यवाही की जायेगी ! बरहाल इस कार्यवाही से इलाके में हड़कम्प मचा हुआ है !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!