Shadow

तेज रफ़्तार ट्रक ने बाइक सवार दो युबक,एक वृद्ध महिला को रौदा

यूपी के बदायूँ में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार महिला सहित तीन को रौंद दिया। हादसे में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना स्थल पर चीख पुकार के बाद राहगीरों ने ट्रक को पकड़ लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया

थाना मुजरिया के अंतर्गत मेन चौराहा मेरठ दिल्ली हाईवे पर मंगलवार सुबह दस बजे के करीब तेज रफ्तार ट्रक से कुचलकर महिला सहित तीन की मौत हो गई।

थाना मुजरिया के गांव नगला सालार निवासी प्रमोद (28) अपनी बाइक से गांव के ही 40 बर्षीय अनार सिंह व शीला देवी 70 के साथ दबाई लेने जा रहै थे । मुजरिया चौराहे पर बदायूँ की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को रौंद दिया। ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार दो युबक व एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई| इसी बीच ट्क  चालक ट्रक को थाने के सामने ट्रक को खड़ा करके भाग निकला |सूचनाके बाद मृतकोके परिजन व रिश्तेदार रोते विलखते पहुचे |बही मुजरिया  थाना प्रभारी ने बताया कि तहरीर मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

हादसे से कुछ देर यातायात भी बाधित रहा
दुर्घटना के बाद मेरठ दिल्ली हाईवे पर कुछ देर के लिए यातायात बाधित हो गया। हाईवे के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गई। वही पुलिस को जाम खुलवाने में पसीने छूट गए।

चार थानो की फ़ोर्स ने संभाली कमान
दुर्घटना के बाद किसी अनहोनी की आशंका के चलते सीओ उझानी व सीओ सहसवान सहित चार थानों की फोर्स ने घटनास्थल पर डेरा जमा लिया।

लेने निकले थे दवाई मिली मौत
मृतक तीनो लोग दवाई लेने के लिए अपने गांव नगला सालार से सहसवान की ओर जा रहे थे ।लेकिन मुजरिया चौराहे पर पहुंचते ही काल बनकर आ रहे ट्रक ने तीनों को रौंद दिया।
जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!